PM मोदी ने दिए जेटली के इस्तीफे के संकेत
PM मोदी ने दिए जेटली के इस्तीफे के संकेत
Share:

नई दिल्ली : माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने यह दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली के इस्तीफे के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि डीडीसीए में जिस तरह की जांच चल रही है उसे देखते हुए केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को इस्तीफा दे देना चाहिए। सीताराम येचुरी द्वारा यह भी कहा गया है कि पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के साथ उन्होंने अरूण जेटली की तुलना की। जिससे अरूण जेटली के इस्तीफे का संकेत मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को समझ लेना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी को क्यों याद किया गया।

दरअसल हवाला मामले में नाम आने के बाद आडवाणी को संसद सदस्यता से इस्तीफा देना पड़ा था।  माकपा महासचिव द्वारा यह भी कहा गया कि हालांकि पीएम मोदी ने इस बात का विश्वास जताया कि जिस तरह से पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी हवाला मसले में बेदाग साबित हुए थे वैसे ही केंद्रीय वित्तमंत्री भी बेदाग साबित होंगे। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली क्रिकेट संगठन में कथित भ्रष्टाचार होने के आरोपों से केंद्रीय मंत्री जेटली भी घिरे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि जेटली जब डीडीसीए के अध्यक्ष थे इसी दौरान संगठन में भ्रष्टाचार हुआ। ऐसे में जेटली के फंसे होने को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। अरूण जेटली पर पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद भी आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने इस मसले पर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आप द्वारा इस मामले में प्रदर्शन कर विरोध जताया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -