वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा हमारी सरकार में बेईमानों के लिए जगह नहीं
वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा हमारी सरकार में बेईमानों के लिए जगह नहीं
Share:

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर गए हुए हैं. पांच घंटे के कार्यक्रम में पीएम मोदी ने वाराणसी को कई योजनाओं की सौगात दी है. पीएम मोदी पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवान रमेश यादव और अवधेश यादव के परिजनों से भी मुलाकात करने वाले हैं. पीएम मोदी ने आज वाराणसी में लगभग 3382 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण किया है.

पुलवामा हमला: दिग्गी राजा ने सिद्धू को लपेटा, कहा अपने दोस्त इमरान को समझाएं

इसके अलावा पीएम मोदी रवि दास जयंती के समारोह में रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि, "सरकारें आती गईं, बातें करती रहीं, किन्तु आपकी उम्मीद कभी पूरी नहीं हुई. उसको पूरा करने की ओर एक मंगल कार्य का शुभारम्भ हुआ है." चाहे नोटबंदी हो, बेनामी संपत्ती के विरुद्ध की जा रही कठोर कार्रवाई हो या कालेधन के विरुद्ध लड़ाई लड़ने की कोशिश हो, जिसे व्यवस्था का एक अंग मान लिया गया था. सब कहते थे ये सब चलता रहता है. किन्तु हमारी सरकार में संत रविदास जी के आशिर्वाद से बेईमान लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है.

अमेरिका : कई राज्यों ने कराया राष्ट्रपति के इस फैसले के खिलाफ मामला दर्ज

संत रविदास जयंती पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, "हमारी सरकार द्वारा ऐसी कई योजनाएं चलाई जा रहीं हैं, जो पिछड़े लोगों को आगे बढ़ने में मदद कर रही हैं. गुरुजी कहते हैं कि बिना जात-पात के सभी को विकास का अवसर दिया जाए और हम वही कर रहे हैं." पीएम मोदी ने कहा है कि जो भी ईमानदारी के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, हमारी सरकार उनके लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी मिलेगी.

खबरें और भी:- 

पुलवामा हमले पर शत्रुघ्न की सलाह, जोश में न खो बैठना होश

आज ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

वाराणसी: पीएम मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित पहले रेल इंजन को दिखाई हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -