पुलवामा हमला: दिग्गी राजा ने सिद्धू को लपेटा, कहा अपने दोस्त इमरान को समझाएं
पुलवामा हमला: दिग्गी राजा ने सिद्धू को लपेटा, कहा अपने दोस्त इमरान को समझाएं
Share:

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर सिलसिलेवार ट्वीट कर अपनी पार्टी के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है। उन्होंने कश्मीर की समस्या के समाधान निकालने के लिए तमाम पार्टियों को एकजुट होकर रोडमैप बनाने की बात कही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ कर कांग्रेस में आए सिद्धू पर दिग्विजय ने तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि सिद्धू जी आपको अपने दोस्त इमरान खान की वजह से गाली पड़ रही है, आप अपने दोस्त को समझाएं। 

आज ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

सिलिसिलेवार ट्वीट में दिग्विजय ने बेबाक तरीके से इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। अपने बयानों की वजह से अक्सर ही विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता ने इमरान खान को भी चुनौती दे डाली। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'पाकिस्तान के श्रीमान प्रधानमंत्री कमऑन! कुछ हिम्मत दिखाइए और हाफिज सईद और मसूद अजहर आतंक के स्वघोषित सरगनाओं को भारत के हवाले कीजिए। आप ऐसा कर न केवल पाकिस्तान को वित्तीय संकट से निकालने में सक्षम होंगे, बल्कि नोबेल शांति पुरस्कार के भी मुख्य दावेदार बन जाएंगे।' 

वाराणसी: पीएम मोदी ने डीजल से इलेक्ट्रिक में परिवर्तित पहले रेल इंजन को दिखाई हरी झंडी

इसके बाद दिग्विजय सिंह ने दो अन्य ट्वीट में अपनी ही पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को तंज कसा। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान खान को समझाएं।' दूसरे ट्वीट में फिर सिंह ने लिखा,'उसकी वजह से आपको गाली खानी पड़ रही है।' आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर दिए गए बयान की वजह से सिद्धू को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और उनकी टीवी शो से भी छुट्टी कर दी गई है। 

खबरें और भी:-

महात्मा गाँधी का ये 'गुरु' नहीं चाहता था कि अंग्रेज भारत छोड़ कर जाएं...

मैं नहीं कर सकती चमत्कार, कार्यकर्ताओं को देना होगा मेरा साथ- प्रियंका गाँधी

पुलवामा हमला: इस भाजपा विधायक ने एक वर्ष का वेतन किया शहीदों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -