लोकसभा चुनाव: रुद्रपुर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार के लिए किया काम

लोकसभा चुनाव: रुद्रपुर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस ने सिर्फ एक परिवार के लिए किया काम
Share:

रुद्रपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में लगे पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपनी दूसरी चुनावी रैली उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले में की है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने रैली का आगाज़ शहीद उधम सिंह को नमन करते हुए किया. पीएम मोदी ने कहा है जिस धरती पर कि गुरु नानक जी के कदम पड़े, उस धरती को मैं प्रणाम करता हूं. पीएम मोदी ने कहा है कि इस क्षेत्र के विकास के लिए जिस तरह पंजाब और देश के अन्य भागों से आए लोगों ने इलाके के विकास के लिए कार्य किया है, वह एक भारत श्रेष्ठ भारत का ही उदाहरण है. 

लोकसभा चुनाव: सपा नेता के बिगड़े बोल, जया प्रदा को लेकर दिया बेहूदा बयान

पीएम मोदी ने कहा है कि इस रैली में आए पुराने साथियों ने यहां सरकार का कार्य देखा है. आपने पहले की कांग्रेस सरकारों के शासनकाल में भी कामकाज देखा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस दोनों पार्टियों के संस्कारों से आप अच्छी तरह से परिचित है. पहले की स्थिति को याद कीजिए, जब सड़कें खस्ताहाल थी, जाम लगा रहता था. पहले यहां की जनता को सड़कों के आभाव में मीलों तक पैदल चलना पड़ता था. इसी वजह से इस क्षेत्र में पलायन भी हुआ. याद करिए घोटालों के कारण उत्तराखंड की पहचान क्या हो गई थी. 

लोकसभा चुनाव: मेरठ में गरजे पीएम मोदी, कहा - कोई दबाव मुझे झुका नहीं पाएगा

कभी राहत घोटाला, कभी आबकारी घोटाला, खनन घोटाला, कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को पूरी तरह बर्बाद कर दिया था. पीएम मोदी ने कहा कि यहां के कांग्रेस नेता पहले दिल्ली में महज हाजिरी लगाने के लिए जाते थे. उन्होंने यहां के लिए कोई कार्य नहीं किया है. कांग्रेस के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केवल एक ही परिवार के रोजगार के लिए काम किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने जिस उत्तराखंड का ख्वाब देखा था, हम सब उसे साकार करने में लगे हुए है. कांग्रेस के राज ने इस क्षेत्र को सिर्फ और सिर्फ पलायन दिया है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: शिवसेना ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा - मोदी है तो मुमकिन है

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन में दरार के आसार, जिद पर अड़े लालू के लाल

लोकसभा चुनाव: चुनावी रैली करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी भी हैं मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -