लोकसभा चुनाव: मेरठ में गरजे पीएम मोदी, कहा - कोई दबाव मुझे झुका नहीं पाएगा

लोकसभा चुनाव: मेरठ में गरजे पीएम मोदी, कहा - कोई दबाव मुझे झुका नहीं पाएगा

मेरठ: 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए आज गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ से चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है। मेरठ जिले में पहली रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने ए-सैट सैटेलाइट के सफल परीक्षण पर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर भी हमला बोला।

लोकसभा चुनाव: चुनावी रैली करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी भी हैं मौजूद

पीएम मोदी ने राहुल गाँधी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि कुछ बुद्धिमान लोग ऐसे हैं, जब कल मैं A-SAT की बात करता था वो कन्फ़्यूज़ हो गए। वो समझे कि मैं थिएटर के सेट की बात कर रहा हूं। जिनको थिएटर के सेट और सैटैलाइट के A-SAT में फर्क नहीं पता, ऐसे बुद्धिमान लोगों पर रोएं या हंसें। पीएम मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी लोग, आज कौन पाकिस्तान में ज्यादा पॉपुलर होगा, कौन पाकिस्तान में हीरो बनेगा इस स्पर्धा में लगे हैं। उनके नाम की पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं। क्या देश को हिंदुस्तान के हीरो चाहिए या पाकिस्तान के? देश को सबूत चाहिए या सपूत चाहिए। उन्होंने कहा कि जमीन हो, आसमान हो या अंतरिक्ष सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके चौकीदार की सरकार ने दिखाया है। 

अफ़ग़ानिस्तान के बाद अब अमेरिका ने भी इमरान को लगाई लताड़, ये थी वजह

मैं देश के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने के लिए तैयार रहने वाला व्यक्ति हूं। कोई भी राजनीतिक दबाव, कोई भी अंतरराष्ट्रीय दबाव, आपके इस चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा और न कोई डरा पाएगा। नीयत में खोट तो उसको आती है जिसको सिर्फ और सिर्फ अपने और अपने परिवारों के हितों में सोचना है। जो काम मैंने किया है उसका हिसाब भी दूंगा और साथ-साथ दूसरों का हिसाब भी लूंगा। तभी हिसाब बराबर होगा। चौकीदार कभी नाइन्साफी नहीं करता है।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा उम्मीदवार बोलीं, अगर किसी ने गुंडागर्दी की तो मैं उससे बड़ी गुंडी...

क्या मसूद अज़हर को बचाने के लिए अमेरिका से टकराएगा चीन ?

लोकसभा चुनाव: रायबरेली में सोनिया-प्रियंका की बगावत शुरू, विरोध में लगे पोस्टर