महाराष्ट्र में पीएम मोदी का NCP पर वार, कहा- दो पीएम की मांग पर चुप क्यों हैं शरद पवार

महाराष्ट्र में पीएम मोदी का NCP पर वार, कहा- दो पीएम की मांग पर चुप क्यों हैं शरद पवार

अहमदनगर: पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में अलग पीएम की बात करने वाले नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला के बयान का उल्लेख करते हुए पूछा कि देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर शरद पवार कब तक चुप रहेंगे।

पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए तुगलक रोड चुनावी घोटाला करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने साथ ही कहा है कि 23 मई को जब देश में फिर मोदी सरकार सत्ता में आएगी तो देश के सभी किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि योजना का फायदा मिलेगा। पीएम मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों का उल्लेख करते हुए कहा है कि, 'आतंकियों को अब एक गलती भी महंगी पड़ेगी। याद कीजिए पहले जो सरकार थी वो पाकिस्तान के समक्ष विश्व के सामने कैसे कमजोर लगती थी हमारे जवान बदला लेने की मांग करते थे, किन्तु सरकार को सांप सूंघ जाया करता था।

पीएम मोदी ने कहा है कि चौकीदार की सरकार पाकिस्तान में आतंकियों को घर में घुसकर मारने के लिए अपने सपूतों को अनुमति देती है। भारत ने अब विश्व के सामने दुहाई देना बंद कर दिया है।' पीएम मोदी ने कहा है कि शरद पवार कांग्रेस को छोड़ कर अलग हो गए थे, लेकिन आज जो लोग देश बांटने की बात कर रहे हैं, शरद पवार उनका ही साथ दे रहे हैं।

खबरें और भी:-

अमेरिका की चीन-पाक को दो टूक, कहा - ASAT भारत का हक़

स्मृति की एजुकेशन पर प्रियंका का तंज, क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी ....

विमानन सचिव को सुरेश प्रभु का निर्देश, जेट एयरवेज के मुद्दों की करें समीक्षा