स्मृति की एजुकेशन पर प्रियंका का तंज, क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी ....
स्मृति की एजुकेशन पर प्रियंका का तंज, क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थी ....
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने हलफनामे के बाद एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर आ गईं हैं. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी के हलफनामे में बताई गई शैक्षणिक योग्यता पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला है. इसके लिए बाकायदा प्रियंका चतुर्वेदी ने गाना गाकर स्मृति पर हमला बोला है.

कांग्रेस पहले भी स्मृति ईरानी की एजुकेशन को लेकर उन्हें घेरती रही है, किन्तु इस बार जब स्मृति ने खुद को 12वीं पास दर्शाया है तो कांग्रेस के हमले और भी तेज़ हो गए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस पर कटाक्ष करते हुए स्मृति की टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की थीम लाइन पर गाते हुए कहा है कि, 'योग्यता के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं'. इसके लिए प्रियंका ने प्रेस वार्ता में गाना गाकर स्मृति पर हमला बोला.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने कहा है कि एक नया सीरियल आने वाला है जिसका नाम है, 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं', यह उसी की ओपनिंग लाइन होंगी. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि स्मृतिजी ने अपनी एजुकेशन क्वालिफिकेशन को लेकर एक चीज बताई है कि किस तरीके से ग्रेजुएट से 12वीं क्लास के हो जाते हैं, ये सब मोदी सरकार में और मोदी सरकार में ही मुमकिन है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव: इस गाँव ने किया मतदान का बहिष्कार, जनप्रतिनिधियों से हैं नाराज़

फिर संदेह के घेरे में आया राजनितिक दलों को मिलने वाला चंदा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -