PM के तोहफों की नीलामी..., नीरज चोपड़ा का 'भाला' खरीदने के लिए मची होड़, 10 करोड़ तक लगी बोली
PM के तोहफों की नीलामी..., नीरज चोपड़ा का 'भाला' खरीदने के लिए मची होड़, 10 करोड़ तक लगी बोली
Share:

नई दिल्ली: भारतीय खिलाड़ियों ने इस वर्ष Tokyo Olympics और पैरालंपिक में जबरदस्त प्रदर्शन किया। Tokyo से वापस आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी खिलाड़ियों से मिलकर उनका सम्मान बढ़ाया और एथलीट्स ने भी उन्हें अपनी ओर से उपहार दिए। अब उन सभी गिफ्ट को निलामी के लिए रखा गया है, जिन पर लोग बोली लगा रहे हैं।

भालाफेंक में भारत को पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा के भाले के लिए ऑनलाइन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की बोली लगाई गई। दरअसल, नीरज चोपड़ा ने पीएम मोदी के तोहफे में भाला भेंट किया था। निलामी के लिए रखे गए नीरज चोपड़ा की जैवलिन की बोली 1 करोड़ रुपये से आरंभ हुई और अब तक ये 10 करोड़ रुपये के भी पार पहुंच गई है। इसके साथ ही पीएम मोदी को मिले कई बेशकीमती तोहफों को भी ई-ऑक्शन के लिए रखा गया है। 

इनसे मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल नमामि गंगे परियोजना में किया जाएगा। ई-नीलामी के पहले दिन बंपर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई हुई है, अभी निलामी में 19 दिन शेष है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन की ओलंपिक ब्रोंज मेडल जोड़ी के ग्लव्स के लिए 11 बोलियों में से शुक्रवार शाम तक 80 लाख रुपये के आधार मूल्य के मुकाबले सबसे ज्यादा 1.92 करोड़ रुपये की बोली लगाई गई थी।

न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड भी देगा PAK को झटका, ECB रद्द कर सकती है दौरा

पहला वनडे शुरू होने से 30 मिनट पहले न्यूजीलैंड ने रद्द किया पाकिस्तान का दौरा

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -