न्यूज़ीलैंड के बाद अब इंग्लैंड भी देगा PAK को झटका, ECB रद्द कर सकती है दौरा

लंदन: सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा निरस्त होने के बाद अगले माह इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा भी संशय में पड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड भी अपना पाकिस्तान दौरा कैंसिल कर सकता है। हालाँकि, अभी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) की ओर से कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, मगर बताया जा रहा है कि ईसीबी अगले 24 से 48 घंटो में इस पर निर्णय लेगा।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा कि वे अगले 48 घंटे में फैसला लेंगे कि अगले महीने होने वाला दौरा आगे बढ़ेगा या नहीं। एक प्रवक्ता ने कहा कि, 'हम सुरक्षा अलर्ट की वजह से पाकिस्तान दौरे से हटने के न्यूजीलैंड के फैसले से अवगत हैं। हम स्थिति को पूरी तरह से समझने के लिए अपनी सुरक्षा टीम से संपर्क कर रहे हैं, जो फिलहाल पाकिस्तान में मौजूद हैं। इसके बाद ECB अगले 24-48 घंटों में फैसला लेगा कि हमारा नियोजित दौरा आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।” उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड टीम को अगले माह टी20 सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाना है। इंग्लैंड को 13 और 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ दो मैचों की टी20 श्रृंखला खेलनी है। ये दोनों मुकाबले रावलपिंडी में खेले जाने हैं। यह 2005 के बाद पाकिस्तान का उनका पहला दौरा होगा।

बता दें कि न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के साथ ODI मैच आरंभ होने से पहले खत्म कर दिया। न्यूजीलैंड ने सुरक्षा के लिहाज से ये फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस से कुछ देर पहले मैदान में जाने से इंकार कर दिया और फिर खबर आई कि ये दौरा रद्द हो रहा है।

पहला वनडे शुरू होने से 30 मिनट पहले न्यूजीलैंड ने रद्द किया पाकिस्तान का दौरा

क्या रोहित को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे कोहली?

IPL 2021: UAE पहुंचे युजवेंद्र चहल, बोले- 'पुराना युजी वापस आ गया है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -