हेलीकाप्टर में अचानक आई खराबी, ठीक करने के लिए आगे आए राहुल गाँधी, देखें वीडियो
हेलीकाप्टर में अचानक आई खराबी, ठीक करने के लिए आगे आए राहुल गाँधी, देखें वीडियो
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में काफी बिजी हैं और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. किन्तु अचानक शुक्रवार को उनके हेलिकॉप्टर में कुछ समस्या आ गई. बस फिर क्या था, राहुल गांधी खुद आगे होकर हेलिकॉप्टर की मरम्मत में जुट गए. यह घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले की है. राहुल गांधी ने इससे सम्बंधित फोटो इंस्टाग्राम पर साझा किया है. उन्होंने लिखा है कि अच्छा टीमवर्क का मतलब होता है कि सभी लोग साथ हाथ बटाएं. 

राहुल गांधी ने लिखा है कि ऊना में उनके हेलिकॉप्टर में कुछ समस्या आ गई थी. हालांकि, राहुल गांधी और पायलट ने हेलिकॉप्टर की समस्या को जल्दी ही दूर कर लिया. एक फोटो में राहुल बिल्कुल जमीन के समीप झुककर हेलिकॉप्टर की पड़ताल करते नज़र आ रहे हैं. राहुल गांधी के फेसबुक पेज से भी घटना का वीडियो साझा किया गया है. हालांकि, उन्होंने लिखा कि समस्या ज्यादा गंभीर नहीं थी.

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी द्वारा हेलिकॉप्टर ठीक करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोगों ने राहुल की प्रशंसा की है तो कई ने इसे पोलिटिकल स्टंट भी करार दिया है.  फेसबुक पर राहुल गांधी के वीडियो को 22 घंटे में ही कई लाख लोगों ने देखा है. वीडियो पर 7700 से अधिक कमेन्ट भी किए गए हैं.  कई लोगों ने राहुल गांधी को सतर्क रहने की सलाह दी है. 

 

अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी

नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, अब बिहार में राजनेता लगा रहे इसमें तड़का

सवर्ण आरक्षण पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा - मेरे काम का श्रेय ले रही भाजपा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -