VIDEO: बंगाल में बड़ा बवाल, अमित शाह की रैली में पहुंची कोलकाता पुलिस और फिर...
VIDEO: बंगाल में बड़ा बवाल, अमित शाह की रैली में पहुंची कोलकाता पुलिस और फिर...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले कोलकाता पुलिस रैली वाली जगह गई है और परमिशन के कागज़ात मांग रही है. रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता पुलिस ने स्टेज से संबंधित मांगी हैं और पेपर न देने पर मंच को तोड़ने की बात कही है. इसे लेकर विवाद गहराता जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ता रैली स्थल पर अड़े हुए हैं. दरअसल, अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं. अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है.

अमित शाह ने कहा है कि उनका रोड शो धर्मतल्ला के शहीद मीनार मैदान से शुरू होकर मनिकातल्ला के विवेकानंद हाउस तक जाएगा. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़ंगा डालने का प्रयास हो रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है. अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है. ये चुनाव आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?"

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा  किया है. इस वीडियो में वे कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ वार्ता करते दिखाई दे रहे हैं. कोलकाता पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते दिखाई दे रहे हैं.

 

श्रीलंका: दंगाइयों ने मस्जिदें फूंकी, मुसलामानों पर किए हमले, पूरे देश में कर्फ्यू लागू

अब से कुछ देर बाद मंडी में रोड-शो के साथ ही रैली को भी संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा अभी तक नहीं हटा पाए गरीबी, अब क्या हटाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -