मायावती की चुनाव आयोग को सलाह, कही बड़ी बात
मायावती की चुनाव आयोग को सलाह, कही बड़ी बात
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता (एमसीसी) के उल्लंघन के कारण प्रतिबंधित किए गए प्रत्याशी अगर बैन के दौरान किसी सार्वजनिक स्थान या मंदिरों में जाकर प्रार्थना करते हैं और इसे मीडिया में दर्शाया जाता है। इसे रोक दिया जाना चाहिए। निर्वाचन आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने इसके साथ ही कहा कि चुनाव के दौरान रोड शो और पूजा करना एक ट्रेंड सा बन गया है। इसमें काफी पैसा खर्च होता है। इसलिए निर्वाचन आयोग को इस खर्च को उम्मीदवार की कुल व्यय सीमा में जोड़ना चाहिए। जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद सभी नेता 19 मई को होने वाली अंतिम चरण के मदतन के लिए मैदान में उतर गए हैं। 

इसी के चलते सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के लिए आज मायावती बरेली में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी। वहीं अब तक के चुनाव प्रचार में मायावती ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वे ये नारा भी दे रही हैं कि नमो नमो वाले जा रहे हैं और इस चुनाव के बाद जय भीम वाले आ रहे हैं।

श्रीलंका: दंगाइयों ने मस्जिदें फूंकी, मुसलामानों पर किए हमले, पूरे देश में कर्फ्यू लागू

अब से कुछ देर बाद मंडी में रोड-शो के साथ ही रैली को भी संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर हमला, कहा अभी तक नहीं हटा पाए गरीबी, अब क्या हटाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -