कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के धन पर भी इन्होने मारा पंजा

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के धन पर भी इन्होने मारा पंजा

बिलासपुर: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए छत्तीसगढ़ के कोरबा पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस का पंजा जनता के साथ न होकर नक्सलियों के साथ है। पीएम मोदी ने कहा है कि 2019 के इस चुनाव में मैं फिर आशीर्वाद लेने आया हूं। ये चुनाव केवल दल चुनने, सांसद चुनने और सरकार चुनने तक सीमित नहीं है। ये नए भारत की भूमिका तय करने वाला है।

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की धरती ने भाजपा को हमेशा भरपूर प्यार दिया है। 2014 में आपके समर्थन से ही मैं दिल्ली पहुंचा और बड़े - बड़े फैसले ले पाया, बड़े-बड़ों से टकरा पाया। पांच साल तक डटकर मेरे साथ खड़े रहने के लिए आपका आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि देश भर में भाजपा के पक्ष में जो लहर है, उससे कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों की नींद उड़ गयी है। बौखलाहट में ये मुझे कैसी कैसी गालियां दे रहे हैं, किस तरह अपमानित कर रहे हैं। ये सब बातें हिंदुस्तान का मतदाता देख रहा है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जो कांग्रेस देश के ईमानदार टैक्स देने वालों को स्वार्थी बताती है, उसके ही नामदारों पर करोड़ों रुपये की टैक्स चोरी करने का केस चल रहा है।
 
पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है कि नामदारों को अखबार निकालने के लिए जो जमीन दी गई उसमें भी ये घोटाला करके आज मौज कर रहे हैं। जमानती नामदारों का खेल इतना ही नहीं हैं, ये देश की रक्षा-सुरक्षा में भी दलाली खाते हैं। ये ऐसे लोग हैं जिन्होंने गरीबों के बच्चों को खाना देने के लिए, गर्भवती महिलाओं के पोषण के लिए जो केंद्र सरकार ने पैसे भेजे थे, इन्होंने इसमें भी पंजा मार लिया। पीएम  मोदी ने कहा है कि चुनाव के अपने खर्च जुटाने के लिए, कालाधन बनाने के लिए कांग्रेस ने बहुत जुल्म किया है। लेकिन मैं भी चौकीदार हूं, मैं देश को ये भरोसा दिलाता हूं कि गरीब बच्चों के, गर्भवती महिलाओं के गुनाहगारों को सजा दिला के रहूंगा।

खबरें और भी:-

चुनाव प्रचार में अखिलेश का दावा, कहा- भाजपा को काफी पीछे छोड़ देगा महागठबंधन

भाजपा MLA की वोटरों को धमकी, कहा- पीएम मोदी ने लगा रखे हैं कैमरे, अगर कांग्रेस को वोट दिया तो...

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि