पुलवामा हमला: पीएम मोदी की CCS बैठक ख़त्म, पाकिस्तान के खिलाफ लिया गया बड़ा फैसला
पुलवामा हमला: पीएम मोदी की CCS बैठक ख़त्म, पाकिस्तान के खिलाफ लिया गया बड़ा फैसला
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए IED ब्लास्ट को लेकर प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी (CCS) की अहम बैठक समाप्त हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रही इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, खुफिया विभाग (आईबी) के आला अफसरों के अलावा देश की तीनों सेनाओं के अध्यक्ष भी शामिल हुए थे.

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इस बैठक में सीआरपीएफ के डीजी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बारे में कमेटी (CCS) को जानकारी दी. इस बैठक में फैसला लिया गया है कि, आतंकियों के खिलाफ कड़ी करवाई करने के अलावा पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर मोदी सरकार एक डोजियर तैयार करेगी जिसमे इसके सबूत पेश किए जाएंगे कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है. 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

इस डोजियर के माध्यम से कूटनीतिक स्तर पर पाकिस्तान को विश्व से अलग थलग किया जाएगा.  बैठक ख़त्म हो चुकी है, जिसके बाद अब डीजी सीआरपीएफ और गृह मंत्री राजनाथ सिंह कश्मीर में निरिक्षण करने के लिए रवाना होने वाले हैं. राजनाथ सिंह घायल जवानों से मिलने अस्पताल भी जाएंगे. इसके अलावा आतंकी हमले की जांच के लिए 18 सदस्यीय CFSL टीम घटनास्थल पर जाएगी. आज पीएम मोदी ने अपने तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं , साथ ही भाजपा ने भी आज  के अपने सभी प्रायोजित कार्यक्रम रद्द कर दिए है. 

खबरें और भी:-​

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -