कोरोना संग्राम पर पीएम मोदी की पैनी नज़र, कैबिनेट बैठक में कही ये बात
कोरोना संग्राम पर पीएम मोदी की पैनी नज़र, कैबिनेट बैठक में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: चीन से शुरू होकर दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार भरसक कोशिश कर रही है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसपर लगातार नजर रखे हुए हैं और इसको रोकने के लिए उठाए गए कदमों की समीक्षा कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम खुद सरकार की तैयारियों की जानकारी अपने कैबिनेट सहयोगियों को दी है. 

सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने मंत्रियों को लॉकडाउन बढ़ाने से लेकर वर्तमान हालात की विस्तृत जानकारी दी. पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरीके से यूरोप और अमेरिका के अलावा अन्य देशों के भीतर कोरोना वायरस का संक्रमण फैला है भारत में लॉकडाउन के बाद स्थिति उन देशों से बेहतर हुई है. पीएम मोदी ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार ने मिलकर जो कदम उठाए हैं उसके बाद भारत की स्थिति दुनिया के अन्य देशों से काफी बेहतर है. 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों से कहा कि अगर इसी तरह से केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर लॉकडाउन के नियमों का सही तरीके से पालन कराती रहीं तो कोरोना के संक्रमण पर जल्द ही भारत काबू कर सकता है. पीएम ने मंत्रियों को कोरोना वायरस से सम्बंधित चिकित्सा उपकरण, टेस्टिंग किट, डिजिटल थर्मामीटर और अन्य सामान जिसमें पीपीई किट, मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स की उपलब्धता की जानकारी भी दी.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच फिर टूटा बाज़ार, इतने अंक लुढ़का सेंसेक्स

लॉकडाउन में चौपट जो जाएगा AC-कूलर का कारोबार, कारोबारियों को होगा अरबों का नुकसान

लॉकडाउन: ब्रिटिश नागरिकों की हुई घर वापसी, इस एयरपोर्ट से भरी उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -