जल्दी ही होने वाली है पीएम मोदी बायोपिक रिलीज़, डेट आई सामने
जल्दी ही होने वाली है पीएम मोदी बायोपिक रिलीज़, डेट आई सामने
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. ऐसे में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी पर भी बायोपिक बन रही है. जिसके कई सारे पोस्टर सामने आ चुके हैं. इस साल भी कई सारी फिल्में आ रही हैं जो बायोपिक ही हैं. ऐसे ही सामने आई है पीएम मोदी फिल्म की रिलीज़ डेट जिसके बारे में आपको भी बताने जा रहे हैं. इस फिल्म सभी किरदारों के पोस्टर आउट हो चुके हैं जिनमें हर किसी का किरदार  भी तय हो गया है, इसी के बाद ये कह सकते हैं कि ये फिल्म भी रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

बता दें, बॉलीवुड में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर फिल्म बन रही है, अब इस आने वाली फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी गयी है. फिल्म इसी साल 12 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी, इसका मतलब साफ़ है कि फिल्म इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान ही रिलीज़ की जाएगी. यानि फिल्म पूरी तरह से बन भी चुकी है जिसके बाद ही रिलीज़ को तैयार है. 

इस आने वाली फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहें हैं, इस फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी के किरदार में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इस समय काफी तेज़ी से चल रही है. इसी के साथ फिल्म में आपको कई कलाकार देखने को मिलेंगे जो किसी ना किसी नेता के रूप में नज़र आने वाले हैं. इस बार लोकसभा चुनाव सात चरण में होने वाले हैं, जिसकी शुरुआत 11 अप्रैल से हो रही है, मतलब पहले चरण के मतदान के एक दिन बाद इस मूवी को रिलीज़ किया जायेगा, बता दें कि संदीप सिंह, आनंद पंडित और विवेक के पिता सुरेश ओबरॉय इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

देशभक्ति से भरपूर है केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी'

Kesari : नया गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज़, नज़र आई देशभक्ति

बॉक्स ऑफिस पर होने वाली तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौन करेगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -