केसरी के इस नए वीडियो में फिर नजर आई देश भक्ति, क्या आपने देखा
केसरी के इस नए वीडियो में फिर नजर आई देश भक्ति, क्या आपने देखा
Share:

बॉ़लीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से रोजाना ही कोई ना कोई नया पोस्टर या गाना रिलीज़ हो रहा है. आज सुबह ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि आज केसरी का गाना तेरी मिट्टी रिलीज होगा इसके बाद से ही फैंस इस गाने के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे और अब उनका ये इंतजार पूरा हो गया है क्योकि फिल्म का यह नया गाना रिलीज़ हो गया है.

आपको बता दें फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है. इस गाने के पूरे बोल है ''तेरी मिटटी में मिल जावां, गुल बन के मैं खिल जावां..." जो बहुत ही दमदार है. अक्षय ने गाना रिलीज़ होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Dedicated to the unsung heroes - the ballad of #Kesari soldiers! #TeriMitti out now - Link in bio

सॉन्ग को रिलीज़ हुआ अभी कुछ ही समय हुआ है और अब तक इसे करीब 22 हजार बार देखा जा चुका हैं. सोशल मीडिया पर केसरी का यह नया गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है. अब तक फिल्म के जरिए गाने रिलीज़ हो चुके हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आए हैं और अब इस नए गाने से भी यही उम्मीद की जा रही है. बता दें इस फिल्म में अक्षय और परिणीति की शानदार केमिस्ट्री नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी. 

Review : बहुत ही संवेदनशील कहानी है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

आलिया के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने ऐसे दिया सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -