पीएम मोदी को पत्रकारों पर आया तरस, कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते...
पीएम मोदी को पत्रकारों पर आया तरस, कहा- आज संडे को तो छुट्टी ले लेते...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों के दो दिवसीय अभ्यास वर्ग समारोह के दूसरे दिन जब पीएम नरेंद्र मोदी इसमें शामिल होने के लिए संसद भवन के पुस्तकालय कक्ष में पहुंचे तो उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि आज रविवार के दिन तो छुट्टी ले लेते. पीएम मोदी को ऐसा कहते देख  वहां मौजूद सभी पत्रकारों के चेहरे पर मुस्कराहट आ गई.

ससंद के लाइब्रेरी भवन में आयोजित की गई कार्यशाला के दूसरे दिन फोटोग्राफर जहां पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य नेताओं की फोटो लेने में जुटे हुए थे, वहीं पत्रकार भाजपा के इस कार्यक्रम को लेकर नेताओं की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे थे. इसी दौरान जब पीएम मोदी वहां पहुंचे. तो पीएम मोदी ने पत्रकारों को देखते ही कहा कि कम से कम आज रविवार के दिन तो छुट्टी ले लेते. इसके बाद पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कार्यशाला में भाजपा सांसदों को पीएम मोदी ने सफलता के कई गूढ़ मंत्र भी दिए. पीएम मोदी ने कहा कि केवल चुनाव के दौरान ही नहीं बल्कि हमेशा अपने कार्यकर्ताओं से संपर्क कायम रखें, उनकी बातों को गंभीरता से लें और उस पर आवश्यक कार्रवाई करें. इस दौरान पीएम मोदी भाजपा के अन्य सांसदों की तरह ही पीछे की पंक्ति में बैठे दिखाई दिए थे.

फ्लाइट टेक ऑफ करने से ऐन पहले नशे में पाए गए दो पायलट, हुए गिरफ्तार

बिहार में 11 नए मेडिकल कॉलेज खोलेगी सरकार, सीधे कैंपस से होगी डॉक्टरों की भर्ती - सुशिल मोदी

जम्मू-कश्मीर: नेताओं की मीटिंग पर लगी रोक, अमित शाह जल्द करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -