ईद उल जुहा के अवसर पर PM  मोदी ने दी शुभकामनाऐं
ईद उल जुहा के अवसर पर PM मोदी ने दी शुभकामनाऐं
Share:

नईदिल्ली। शनिवार को देशभर में ईद उल जुहा का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ट्विटर पर ट्विट कर शुभकामनाऐं दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर संदेश में लिखा है कि सभी को ईद उल जुआ को लेकर शुभकामनाऐं ऐसे मौके पर समाज में भाईचारा, सामंजस्य बना रहे। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि इस अवसर पर लोगों में सद्भाव कायम रहे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा कि ईद उल जुहा के मौके पर सभी को बधाईयाॅं। उन्होंने लिखा कि ईद उल जुहा पर सभी नागरिकों को भारत और विदेशों में निवासरत सभी मुस्लिम धर्मावलंबियों व भाईयों और बहनों को शुभकामनाऐं। उन्होंने यह भी लिखा कि इस अवसर पर लोगों में प्रसन्नता छाए, यह त्यौहार हमारे देश की एकता व अखंडता को सुदृढ़ बनाए रखे।

इतना ही नहीं हमारी संस्कृति को समृद्ध करे। उन्होंने यह भी लिखा कि हमें विश्वास और सेवा की भावना रखनी होगी और सभी को प्रसन्नता के साथ सौहार्दपूर्ण तरह से रहना चाहिए। ईद उल जुहा को बकरीद और ईद उल अजहा भी कहा जाता है। यह कुर्बानी का त्यौहार है। इस त्यौहार पर यूॅं तो कथित तौर पर प्रतीकात्मक तरह से कुर्बानी दी जाती है मगर यह पर्व मुस्लिम धर्म में बेहद अहम है।

PM मोदी के दम से ही डोकलाम से पीछे हटा चीन

केेंद्रीय मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, जेडीयू के नेताओं को मिल सकती है जगह

सेना को उन्नत बनाने के लिए 57 हजार अधिकारियों व जवानों की होेगी तैनाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -