PM  मोदी के दम से ही डोकलाम से पीछे हटा चीन
PM मोदी के दम से ही डोकलाम से पीछे हटा चीन
Share:

इलाहाबाद। उत्तरप्रदेश राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नमामि गंगे जागृति यात्रा के अवसर पर उपस्थितों को संबोधित क रहे थे। यह यात्रा 9 अगस्त को प्रारंभ की गई थी। इसका शुभारंभ राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। मंगलवार को यात्रा का पड़ाव इलाहाबाद में था। जहाॅं उक्त कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन इलाहाबाद में अरैल में हुआ था।

जिसे महर्षि महेश योगी आश्रम में होम गार्डस ने आयोजित किया था। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेहतर कूटनीति कहा गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दम का ही असर था कि चीन को डोकलाम से अपने सैनिकों को वापस बुलाना पड़ गया। उन्होंने कहा कि यह तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव है और गंगा मैया की कृपा है कि गोमुख से गंगा सागर तक कमल का पुष्प ही खिला है। अब तो उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी काबिज है, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का शासन है और बिहार में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में है।

उन्होंने कहा कि सीमा पार से होने वाले हमलों में पीएम मोदी ने जिस तरह से गोली का जवाब गोले से देने की छूट दी है उससे तो हमारे जवानों का हौंसला बढ़ा है।कार्यक्रम में प्रदेश के होम गार्ड्स राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ने कहा कि पुलिस विभाग को 80,000 जवानों की आवश्यकता है।

ऐसे में यातायात प्रबंधन का कार्य होमगार्डस को सौंप दिया जाए जिससे पुलिसकर्मियों को कुछ रिलेक्सेशन मिले। साथ ही उन पर बढ़ने वाले दबाव को कम किया जा सके। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुशंसा करने की बात कही थी।

कांग्रेस ने कहा- राहुल युवराज तो योगी यमराज

गोरखपुर हादसा: बीआरडी कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल राजीव मिश्रा को पत्नी सहित किया गिरफ्तार

राहुल की खाट के बाद अब लूट गयी योगी की कुर्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -