देश की अर्थव्यवस्था पर बोले पीएम मोदी, पढ़िए खास बातें
देश की अर्थव्यवस्था पर बोले पीएम मोदी, पढ़िए खास बातें
Share:

नई दिल्ली: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था पर दिल्ली के विज्ञान भवन में कंपनी सेक्रेटरीज के कार्यक्रम  में भाषण दिया है. इस भाषण में उन्होंने बहुत सी खास बातें बताई है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जो भी नोटबंदी और जीएसटी सहित  तमाम फैसले को लेकर सरकार को गलत समझ रहे है. उन्हें बता दे कि नोटबंदी और जीएसटी सहित तमाम फैसले जनता के हित में लिए गये हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि पहली बार जीडीपी की ग्रोथ 5.7 प्रतिशत हुई. देश में काम करने वाली सभी कंपनियो को नियमों का पालन करना बहुत ही जरुरी है.   

प्रधानमंत्री मोदी ने आज भारतीय कंपनी सचिव संस्थान के स्वर्ण जयंती वर्ष का शुभारंभ किया. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कंपनी सचिवों को संबोधित करते हुए कहा कि आज ICSI अपने 50वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है. इस अवसर पर मैं इस संस्था से जुड़े सभी लोगों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. आज मुझे ऐसे विद्वानों के बीच आकर बहुत ही प्रसन्नता हुई है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को निराशा फैलाने में बड़ा मजा आता है. 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि बाहर विदेश में जमा काले धन के लिए बहुत कड़े कानून बनाये गए है. पुराने टैक्स समझौतों में हमने कुछ बदलाव किए है. ईमानदारी का अर्थव्यवस्था में नया दौर प्रारंभ हो चूका है. अब अगर कोई भी काले धन का लेन-देन करता है तो इससे पहले ऐसे लोगों को 50 बार सोचना पड़ेगा.  

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में कुछ मुट्ठीभर लोग ऐसे भी हैं जो देश की प्रतिष्ठा को हमारी ईमानदार सामाजिक संरचना को दुर्बल करने का काम कर रहे हैं. इस तरह के  लोगों को सिस्टम से हटाने के लिए ही सरकार ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत पहले ही दिन से कर दी है.   

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार के फैसले पर लगाई मुहर

सीरिया का शीर्ष आतंकी कमांडर हवाई हमले में हुआ गंभीर घायल

कानपुर में अवैध पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट

खूबसूरत ब्यूटी क्वीन को रोहिंग्या पर वीडियो पोस्ट करना पड़ा महंगा

चार साल के बच्चे ने चिप्स के पैकेट का खिलौना निगला, हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -