मतुआ समुदाय को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित, बोले- हमारा रिश्ता 'मन से मन' का
मतुआ समुदाय को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित, बोले- हमारा रिश्ता 'मन से मन' का
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय बांग्लादेश के दौरे पर हैं. अपने दौरे के अंतिम दिन पीएम मोदी शनिवार को ओराकांडी के मतुआ समुदाय के मंदिर पहुंचे, जहां उन्हें पूजा अर्चना की. ओराकांडी वो जगह है जहां मतुआ समुदाय के संस्थापक हरिशचंद्र ठाकुर का जन्म हुआ था. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं कई वर्षों से इस मौके का इंतजार कर रहा था. बांग्लादेश की 2015 की यात्रा के दौरान मैंने ओराकांडी आने की इच्छा व्यक्त की थी और वो इच्छा आज पूरी हो गई.

पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है, जब मैं पश्चिम बंगाल में ठाकुरनगर में गया था, तो वहां मेरे मातुआ भाइयों-बहनों ने मुझे परिवार के सदस्य की तरह प्यार दिया था. ख़ास तौर पर ‘बॉरो-मां’ का अपनत्व, मां की तरह उनका आशीर्वाद, मेरे जीवन के अनमोल क्षण रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मैं बांग्लादेश के राष्ट्रीय पर्व पर भारत के आपके 130 करोड़ भाइयों-बहनों की ओर से आपके लिए प्रेम और शुभकामनाएं लाया हूं. आप सभी को बांग्लादेश की स्वतंत्रता के 50 वर्ष पूरे होने पर ढेरों बधाई, हार्दिक शुभकामनाएं.

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच हमारा रिश्ता जन-जन का, मन से मन का है. मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी ने मतुआ समुदाय के लोगों को संबोधित भी किया. एक व्यक्ति से हुई बातचीत का हवाला देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि किस ने सोचा था कि कोई भारतीय पीएम यहां आएगा और मतुआ समुदाय के मंदिर में पूजा करेगा.

नेशनल पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप: सुमित अंतिल ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर बनाया नया विश्व रिकॉर्ड

कोरोना महामारी के कारण भारतीय मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में हुआ 24 प्रतिशत का संकुचन

हाइवे पर भिड़े डंपर और आयशर, उड़े 4 लोगों के चीथड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -