स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी- चुनाव जीतने की नहीं, दिल जीतने की पार्टी है भाजपा
स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी- चुनाव जीतने की नहीं, दिल जीतने की पार्टी है भाजपा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पिछले 41 सालों में देश के हर राज्य तक अपनी पहुंच कायम की है और इसके लिए कई पीढ़ियों ने जी तोड़ मेहनत की है। पीएम मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस दौरान उन्होंने पार्टी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का उल्लेख करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के आशीर्वाद से पार्टी आगे बढ़ी है। 

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए हमेशा से यह मंत्र रहा है कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश। यह परंपरा श्यामा प्रसाद मुखर्जी से लेकर आज तक जारी है। उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचारों की ही शक्ति है कि हम उनके सपने को साकार कर पाए और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटी। इसी तरह अटल बिहारी वाजपेयी ने एक वोट से सरकार गिरना मंजूर कर लिया, मगर पार्टी के मूल्यों के साथ समझौता नहीं किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बीते 7 वर्षों में केंद्र की अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। पीएम मोदी ने कहा कि हमने पीएम किसान सम्मान निधि योजना और नए कृषि कानूनों के माध्यम से किसानों की स्थिति में सुधार किया है। 

पीएम मोदी ने कहा कि अब तक सरकारों की घोषणाओं से उनका आकलन होता है, किन्तु हमारी सरकार का रिपोर्ट कार्ड डिलिवरी से देखा जा रहा है। नीति, नीयत से लेकर डिलिवरी तक हमने मजबूती से काम किया है। इस दौरान उन्होंने भाजपा की चुनावी जीत पर सवाल उठाने वालों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा जब चुनाव जीतती है तो उसे चुनाव जीतने की मशीन बताया जाता है और जब दूसरी पार्टी जीतती है तो उनकी तारीफ की जाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जीत पर चुनावी मशीन बताना, देशवासियों की सूझबूझ का अपमान है। भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं, बल्कि दिल जीतने की मशीन है। 

भाजपा का स्थापना दिवस आज, अमित शाह-राजनाथ सिंह ने दी बधाई

जो बिडेन ने सार्वजनिक बयान किया जारी, कहा- अप्रैल है 'सेकंड चांस मंथ'

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: तमिल सुपरस्टार विजय ने चेन्नई में डाला अपना वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -