जो बिडेन ने सार्वजनिक बयान किया जारी, कहा- अप्रैल है 'सेकंड चांस मंथ'
जो बिडेन ने सार्वजनिक बयान किया जारी, कहा- अप्रैल है 'सेकंड चांस मंथ'
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अप्रैल 2021 को सेकंड चांस मंथ के रूप में घोषित करते हुए एक आधिकारिक घोषणा की है। इसके अलावा बिडेन ने "सभी सरकारी अधिकारियों, शिक्षकों, स्वयंसेवकों और संयुक्त राज्य अमेरिका के सभी लोगों से उचित कार्यक्रमों, समारोहों और गतिविधियों का निरीक्षण करने का आग्रह किया।" अमेरिकी सीनेटर एमी क्लोबुचर (डी-एमएन) और रॉब पोर्टमैन (आर-ओएच) ने सीनेट में एक प्रस्ताव पेश करके अपने प्रस्ताव को समर्थन देने का प्रस्ताव रखा, जिसे अप्रैल को दूसरा मौका कहा गया। 

उल्लेखनीय रूप से, यह पांचवा वर्ष है कि अमेरिका में सबसे बड़ा ईसाई गैर-लाभकारी कारावास, जेल में, कैदियों, पूर्व कैदियों और उनके परिवारों के लिए सेवा और सहायता प्रदान करने वाले, ने अप्रैल को दूसरा मौका महीना के रूप में स्वीकार किया है। गैर-लाभकारी ने इस वार्षिक पर्यवेक्षण की स्थापना 2017 में उन चुनौतियों के बारे में जागरूकता लाने के लिए की, जब एक कैदी अपने समुदाय में वापस आता है। 

प्रिज़न फ़ेलोशिप द्वारा क्रिश्चियन हेडलाइंस को प्रदान किए गए एक ईमेल स्टेटमेंट में, संगठन के अध्यक्ष और सीईओ, जेम्स एकरमैन ने साझा किया कि संगठन रोमांचित है कि बिडेन प्रशासन दूसरे चांस मंथ के महत्व को स्वीकार करता है, एक आंदोलन जेल फैलोशिप 2017 को बढ़ाने के लिए नेतृत्व किया है। आपराधिक रिकॉर्ड वाले पुरुषों और महिलाओं के 44,000 से अधिक कानूनी अवरोधों के बारे में जागरूकता। उन्होंने कहा, इस उद्घोषणा को जारी करके, यह प्रशासन उन अनावश्यक बाधाओं को दूर करने के लिए उनके समर्थन की पुष्टि कर रहा है जो आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को समाज के उत्पादक सदस्य बनने से रोकते हैं।

रूस के संविधान में बड़ा परिवर्तन, अब 2036 तक राष्ट्रपति बने रहेंगे व्लादिमीर पुतिन

रॉबर्ट मुंडेल ने 88 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जम्मू कश्मीर में दुनिया का सबसे बड़ा ब्रिज बनकर तैयार, एफिल टॉवर से ज्यादा है ऊंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -