PM  नरेंद्र मोदी रखेंगे एम्स की आधारशिला
PM नरेंद्र मोदी रखेंगे एम्स की आधारशिला
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 अक्टूबर को बिलासपुर पहुॅंचेंगे। इस दौरान वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधारशिला रखेंगे। एम्स के बनने के बाद बिलासपुर के साथ हिमाचल प्रदेश और उत्तर भारत के अन्य राज्यों को लाभ होगा। उल्लेखनीय है कि बिलासपुर शिमला से लगभग 120 किलोमीटर की दूरी पर है। क्षेत्रीय सांसद अनुराग ठाकुर ने एम्स की स्थापना पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, यहाॅं विश्व स्तरीय चिकित्सा सुविधाऐं मिलेंगी।

उन्होंने नड्डा द्वारा प्रधानमंत्री के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए कोठीपुरा गांव में एक जमीन के टुकड़े को प्राथमिकता के साथ अंतिम रूप दिए जाने के लिए धन्यवाद दिया। दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि एम्स की आधारशिला रखी जाना स्वास्थ्य केंद्र की राजग सरकार की एक बड़ी उपलब्धी है।

बिलासपुर में एम्स की स्थापना होने के बाद लोगों को बेहतर सुविधाऐं मिलेंगी। भाजपा के लिए एम्स की स्थापना इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों की विधानसभा के लिए नवंबर में चुनाव होने की की संभावना है, राज्य में मौजूदा समय में कांग्रेस का शासन है, मगर यहाॅं भाजपा अपनी चुनावी तैयारियाॅं मजबूती के साथ कर रही है।

भारत की विविधता ही है इसकी विशेषता : PM मोदी

पीएम मोदी द्वारा मन की बात में नाम लेने पर कश्मीरी युवक ने कहा यह

सुषमा स्वराज के भाषण की पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ

अर्थव्यवस्था को है वियाग्रा की जरूरत : सिब्बल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -