पीएम मोदी द्वारा मन की बात में नाम लेने पर कश्मीरी युवक ने कहा यह

श्रीनगर: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को रेडियो प्रोग्राम मन की बात में कश्मीरी युवक का नाम लेकर बिलाल डार नाम के कश्मीरी युवक को सफाई के लिए प्रेरणा बताया. जिसके बाद बिलाल डार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया. साथ ही उसने पीएम मोदी से नौकरी के लिए भी गुजारिश की. 

रविवार को मन की बात रेडियो प्रोग्राम में कश्मीर के 18 साल के लड़के बिलाल डार का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी ने सफाई में इंटरेस्ट रखने वालों के लिए बिलाल को प्रेरणा बताया. जिसके बाद बिलाल ने मोदी जी का आभार जताते हुए कहा कि मोदी जी ने मेरा नाम लिया, इसके लिए शुक्रिया. मेरी उनसे गुजारिश है, कृपया मेरी नौकरी के लिए कुछ करें.

बता दे कि बिलाल को श्रीनगर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने सफाई का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. बिलाल डार कश्मीर के बांदीपुरा जिले का रहने वाला है और कचरा उठाने का काम करता है. वह हर दिन प्लास्टिक का कचरा और बेकार बोतलें वुलर झील (Wular lake) से इकट्ठा करता है और उसे बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. बिलाल के परिवार में उसके सिवा कोई और कमाने वाला नहीं है. वह लोगो को सफाई के बारे में बताकर उन्हें जागरूक करने का काम करता है. और उसने पीएम मोदी से नौकरी के लिए गुजारिश की है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

वाराणसी: मंदिर में मोदी-योगी

जिसका शिलान्यास करते है उसका उद्घाटन भी हम ही करते है - PM मोदी

मोदी आज होंगे काशी विश्वनाथ की शरण में

मोदी के संघर्ष की कहानी है 'हूँ नरेंद्र मोदी बनवा मांग छू'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -