पीएम मोदी का मिशन साउथ, आज तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में करेंगे रोड शो
पीएम मोदी का मिशन साउथ, आज तेलंगाना, तमिलनाडु और केरल में करेंगे रोड शो
Share:

चेन्नई: बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनावों से पहले दक्षिणी राज्यों में एक मजबूत आधार बनाने के प्रयास में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना में रोड शो करेंगे, भाजपा रैलियों और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करेंगे। केरल में, प्रधान मंत्री सुबह लगभग 10.30 बजे दक्षिणी शहर पथानामथिट्टा पहुंचेंगे और एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें लगभग 1 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

बैठक के दौरान, वह भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों - वी मुरलीधरन, अनिल के एंटनी, शोभा सुरेंद्रन और बैजू कलासाला के लिए प्रचार करेंगे। इस बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के करुणाकरण की बेटी पद्मजा वेणुगोपाल, जो इस महीने की शुरुआत में भाजपा में शामिल हुईं, भी बैठक में मौजूद रहेंगी। जनवरी और फरवरी में पिछली तीन यात्राओं के बाद यह मोदी की केरल की चौथी यात्रा है।

तमिलनाडु में, वह कन्नियाकुमारी में एक भाजपा रैली को संबोधित करेंगे, क्योंकि भाजपा आगामी चुनावों से पहले राज्य में धीरे-धीरे अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है। अपने दक्षिणी आउटरीच के हिस्से के रूप में, प्रधान मंत्री ने हाल के दिनों में तमिलनाडु की कई यात्राएँ कीं। शुक्रवार शाम को मोदी का हैदराबाद में शहर के मिर्जालगुडा इलाके से मल्काजगिरी चौरास्ता तक रोड शो करने का कार्यक्रम है। तेलंगाना भाजपा के महासचिव जी प्रेमेंदर रेड्डी के अनुसार, प्रधानमंत्री कल नागरकुर्नूल में एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे और 18 मार्च को जगतियाल में एक रैली में भाग लेंगे।

रूस में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू, क्या 5वीं बार पुतिन ही बनेंगे महामहिम ?

अगले हफ्ते भूटान की यात्रा पर जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, स्वीकार किया पीएम शेरिंग का निमंत्रण

ड्रोन हमलों से निपटने के लिए तेलंगाना पुलिस ने तैयार किए 3 बाज़ ! क्या सिद्ध होगा काज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -