WhatsApp पर भी पीएम मोदी का जादू बरक़रार, महज 6 दिनों में PM के चैनल से जुड़े 50 लाख से अधिक फॉलोवर्स
WhatsApp पर भी पीएम मोदी का जादू बरक़रार, महज 6 दिनों में PM के चैनल से जुड़े 50 लाख से अधिक फॉलोवर्स
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार (25 सितंबर) को व्हाट्सएप ग्रुप में अपने फॉलोवर्स को उनके चैनल से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया, क्योंकि एक सप्ताह से भी कम समय में उनके 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि, "जैसा कि हम 50 लाख से अधिक का समूह बन गए हैं, मैं उन सभी का आभारी हूं जो मेरे व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से मुझसे जुड़े हैं! आप में से प्रत्येक के निरंतर समर्थन और जुड़ाव के लिए आभारी हूं। हम बातचीत जारी रखेंगे और बने रहेंगे इस अद्भुत माध्यम के माध्यम से विभिन्न मुद्दों पर जुड़े हुए हैं।''

बता दें कि, वर्तमान में, पीएम मोदी व्हाट्सएप चैनल पर सबसे ज्यादा और सबसे तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स वाले विश्व नेता हैं। इससे पहले 20 सितंबर को पीएम मोदी ने एक मील का पत्थर हासिल किया था, जब उनके व्हाट्सएप चैनल ने केवल एक दिन में 10 लाख सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार कर लिया था। 91 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ प्रधानमंत्री मोदी एक्स (पूर्व ट्विटर) पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय हैं। वहीं, फेसबुक पर पीएम मोदी के 48 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 79 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। व्हाट्सएप द्वारा चैनल फीचर पेश करने के कुछ दिनों बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को व्हाट्सएप चैनल से जुड़ गए।

उन्होंने व्हाट्सएप चैनल पर अपनी पहली पोस्ट में कहा कि, "व्हाट्सएप समुदाय में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं! यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है। आइए यहां जुड़े रहें! यहां नए संसद भवन की एक तस्वीर है।" मेटा ने अपडेट प्राप्त करने का निजी तरीका प्रदान करने के लिए 13 सितंबर को भारत और 150 से अधिक देशों में व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किए। व्हाट्सएप चैनल एक तरफा प्रसारण उपकरण है और व्हाट्सएप के भीतर ही आपके लिए महत्वपूर्ण लोगों और संगठनों से अपडेट प्राप्त करने का एक निजी तरीका प्रदान करता है। 

चैनलों के साथ, व्हाट्सएप का लक्ष्य उपलब्ध सबसे निजी प्रसारण सेवा का निर्माण करना है। चैनल चैट से अलग होते हैं, और जिसे आप फ़ॉलो करना चुनते हैं वह अन्य फ़ॉलोअर्स को दिखाई नहीं देता है। चैनल 'अपडेट' नामक एक नए टैब में पाए जा सकते हैं - जहां आपको स्थिति और आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले चैनल मिलेंगे।

'मुस्लिमों की बहन-बेटियों का बलात्कार होगा..', बजरंग दल के नाम से 'आसिफ' ने लगाए थे पोस्टर, हिंसा भड़काने का एक तरीका ये भी ?

सुबह की गई ये 4 गलतियां तेजी से बढ़ाती है वजन, आज ही हो जाए सावधान

ये गलतियां कर सकती है फेफड़ों को खराब, आज ही छोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -