पीएम मोदी का मीम से मजाक मामले में खुद  उलझी कांग्रेस
पीएम मोदी का मीम से मजाक मामले में खुद उलझी कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली : कभी -कभी ऐसे हालात हो जाते हैं कि अपने ही बुने जाल में खुद फंस जाते हैं.ऐसा ही कुछ कांग्रेस के साथ भी हुआ जब कांग्रेस के यूथ विंग ने एक पोस्ट में मीम के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी का एक चाय वाला के रूप में मजाक बनाना चाहा.लेकिन कांग्रेस खुद अपने ही बुने जाल में फंस गई.आखिर कांग्रेस को वह पोस्ट डिलीट कर मामले से किनारा करना पड़ा.

दरअसल हुआ यूँ कि मंगलवार को कांग्रेस के यूथ विंग ने पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की थेरेसा मे की फोटो पर आधारित एक मीम पोस्ट किया. इस मीम में पीएम मोदी के चाय बेचने पर मजाक उड़ाने का प्रयास किया. इस मीम में पीएम मोदी सहित ट्रंप और थेरेसा हैं. इस आपत्तिजनक तस्वीर में ये दिखा गया है कि पीएम मोदी दोनों से कहते हैं आप लोगों ने देखा विपक्ष कैसे-कैसे मेरे खिलाफ मेमे बनवाता है. इसके जवाब में ट्रंप को ये कहते दिखाया गया है कि उसे मेमे नहीं बल्कि मीम कहते हैं. इसके बाद थेरेसा मे पीएम मोदी को चाय बेचने की सलाह देती हुईं दिखाई गई है.

बता दें कि अब डिलीट किए जा चुके इस पोस्ट पर भाजपा ने कहा इससे कांग्रेस की सामंती मानसिकता प्रदर्शित हो रही है.केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट में इसे शर्मनाक और गरीबों के लिए अपमानजनक बताते हुए लिखा कि मैडम सोनिया गांधी और राहुल गांधी क्या आप अभी भी मानते हैं कि केवल आपको ही भारत पर शासन करने का एक दिव्य अधिकार है? उन्होंने इस मामले में कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी मांगी . इस पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी इस तरह के हास्यप्रद चीजों को खारिज करती है और अपनी नामंजूरी जताती है. 

यह भी देखें

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान

जादू के जरिए जीत की जुगत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -