पीएम मोदी ने दी नितीश को जन्मदिन की बधाई
पीएम मोदी ने दी नितीश को जन्मदिन की बधाई
Share:

पटना: बिहार के सीएम और जनता दल यूनाइटेड सुप्रीमो नीतीश कुमार रविवार यानी आज 1 मार्च 2020 को 69 वर्ष के हो गए. वहीं उनके जन्‍मदिन के अवसर पर दलगत राजनीति से हटकर बधाई देने का सिलसिला अब भी चल रहा है. जंहा नीतीश कुमार को सबसे पहले बधाई देने वालों में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी व बिहार विधानसभामें नेता प्रतिपक्ष  तेजस्‍वी यादव  शामिल हैं. वहीं पीएम ने उन्‍हें जमीन से जुड़ा लोकप्रिय नेता बताया.

प्रधानमंत्री ने दी जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, कहा- उल्‍लेखनीय हैं काम: वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने बधाई संदेश के ट्वीट में नीतीश कुमार को जमीन से जुड़ा लोकप्रिय नेता  बताया. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास  के लिए काम कर रहे हैं. सामाजिक सशक्‍तीकरण  के लिए उनके कार्य उल्‍लेखनीय हैं. प्रधानमंत्री ने उनके लंबे व स्‍वस्‍थ जीवन  के लिए कामना की है.

तेजस्‍वी यादव ने बताया अभिभावक, मांगा सहयोग: जंहा अपने बधाई संदेश में राष्‍ट्रीय जनता दल  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार को अपना अभिभावक  बताते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. हम बता दें कि तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि नीतीश कुमार आत्मसम्मान और स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ते हुए स्वस्थ और दीर्घायु रहें. साथ ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा  दिलाने व बेरोज़गारी  हटाने की लड़ाई में सहयोग भी मांगा.

चित्रकूट में भड़के सीएम, कहा- 'बोले दुश्मनों का सीना छलनी करेगी'

टाउन परियोजना में बदलाव करने के लिए केंद्रीय टीम ने उठाया नया कदम

बिहार की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, तेजस्वी ने सीएम नीतीश को खास अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -