चित्रकूट में भड़के सीएम, कहा- 'बोले दुश्मनों का सीना छलनी करेगी'
चित्रकूट में भड़के सीएम, कहा- 'बोले दुश्मनों का सीना छलनी करेगी'
Share:

लखनऊ: हाल ही में चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के अवसर पर पीएम मोदी के साथ चित्रकूट के भरतकूप गोंडा पहुंच चुके है. इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ गदगद  दिखाई दे रहे है. अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से यह क्षेत्र विकास के उच्च शिखर पर पहुुंचेगा. साथ ही डिफेंस कॉरीडोर की स्थापना से बुंदेलखंड में बनने वाली तोप दुश्मनों का सीना छलनी करेगी.  उन्होंने कहा कि 500 वर्षों से अयोध्या राम मंदिर निर्माण की राह देख रहा था, जो अब संभव हो पाया है. पहली बार किसान, युवा, महिलाएं देश के विकास के एजेंडे से खुद को जोड़ पा रहे हैं.

वहीं उन्होंने कहा कि इससे पहले की सरकारों ने जातिवाद, दबंगई के बल पर पूरे बुंदेलखंड को बर्बाद कर रखा था. बताया कि प्रधानमंत्री इससे पहले बुंदेलखंड की धरती पर पुलवामा हमले के जवाब में एयर स्ट्राइक करने से पहले आए थे. सूत्रों की माने तो अब दूसरी बार यहां विकास की गंगा बहाने आए हैं. सीएम ने कहा कि अभी तक पानी के लिए तरस रहे बुंदेलखंड में हर घर नल योजना शुरू हो रही है. लघु और सीमांत किसानों के दायरे को कम करने के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना शुरू की गई है. वहीं बताया कि इस योजना के एक साल पूरा होने के साथ ही प्रदेश के किसानों के खाते में 11 हजार किसानों के खाते में पहुंच चुका है.

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बुंदेलखंड के लोग पहले विकास की बात सोच नहीं पाते थे, अब उन्हें विकास पथ पर दौड़ने के लिए एक्सप्रेस-वे दिया जा रहा है. इससे पहले मुख्यमंत्री और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया.

आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, आज देगी धरना

बेसहारा गायों को बूचड़खाने भेजने प्लान, भाजपा का फूटा गुस्सा

टूटा राष्ट्रपति का सुरक्षा घेरा, ये शराबी बाइक लेकर रास्ते में घूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -