PM मोदी ने दी CM उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं
PM मोदी ने दी CM उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्‍ली: बीजेपी और शिवसेना दोनों ने ही काफी समय पहले ही अपने रास्‍ते अलग कर लिए थे हालाँकि इसके बाद से ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच औपचारिक बातचीत और बधाई-शुभकामनाओं जैसे संदेश बंद थे। अब इसी बीच आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का जन्मदिन है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है। जी हाँ, आज महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्‍मदिन की बधाइयां देकर सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है।

 

आप देख सकते हैं PM मोदी ने ट्विटर के जरिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं। जी दरअसल उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ''महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं। आप स्‍वस्‍थ और लंबा जीवन जिएं।'' वैसे तो शिवसेना के एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर गठबंधन की सरकार बनाने के बाद से ही दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर रही हैं, लेकिन दोनों पार्टियों ने हाल ही में एक-दूसरे के लिए सकारात्‍मक बयान देकर चर्चाओं में है। इन्ही बयानों ने लोगों को अटकलें लगाने के लिए मजबूर कर दिया है कि दोनों वापस गठबंधन कर सकती है।

लोगों के मन में इस समय यह सवाल है कि क्‍या फिर से बीजेपी और शिवसेना साथ में आने का मन बना रही हैं। वैसे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई देने के बाद अटकले और तेज हो गईं हैं।

पत्नी नहीं दे रही थी तलाक तो पति ने उठाया ये शर्मनाक कदम

बीएल संतोष होंगे कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री ? एक-दो दिन में ऐलान कर सकती है भाजपा

भोपाल: 2 मंत्रियों का PA बनकर की लाखों ठगी, अब हुआ गिरफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -