पत्नी नहीं दे रही थी तलाक तो पति ने उठाया ये शर्मनाक कदम

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है बिहार के भोजपुर से, जिसमे पति पत्नी के पवित्र संबंध को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी बीव से तलाक लेने के लिए उसकी अश्लील फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मामले की खबर प्राप्त होने पर स्थानीय थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधी पति को हिरासत में ले लिया है।

वही पुलिस ने उस मोबाइल फोन को भी जब्त किया है जिससे अपराधी इस वारदात को अंजाम दे रहा था। गिरफ्तार अपराधी पति कोईलवर थाना इलाके के सोनबिला कॉलोनी वार्ड नम्बर-9 मुहल्ला का निवासी सरफराज उर्फ गुड्डू बताया जा रहा है। जो जमीन खरीद-बिक्री का व्यवसाय करता है। वहीं इसे लेकर पीड़ित महिला के भाई ने नवादा थाना में प्राथमिकी दायर कराई है।

कहा जा रहा है कि आरा के नवादा थाना क्षेत्र की एक महिला की शादी तीन वर्ष पूर्व 22 अक्टूबर 2019 को कोईवलर निवासी मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू के साथ हुई थी। विवाह के कुछ दिन पश्चात् तक सबकुछ सही चल रहा था। इसके पश्चात् अचानक अपराधी सरफराज उर्फ गुड्डू अपनी पत्नी पर तलाक लेने का दबाव बनाने लगा तथा उसे प्रताड़ित करने लगा। जब पत्नी इस बात पर राजी नहीं हुई तो अपराधी पति पत्नी अश्लील फोटोज खींच सोशल मीडिया पर वायरल करने लगा। वही जब इस बात का पता बीवी को लगा तो उसके होश उड़ गए तथा उसने आपबीती अपने घर वालों से बताई। उसके बाद घरवालों ने मुकदमा दर्ज करवाया।

भोपाल: 2 मंत्रियों का PA बनकर की लाखों ठगी, अब हुआ गिरफ़्तार

राज कुंद्रा को देखते ही गुस्से में चिल्लाईं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'तुमने ऐसा क्यों किया, पर‍िवार की बदनामी...'

बंगाल में नहीं थम रही सियासी हत्याएं, एक और भाजपा कार्यकर्ता का हुआ क़त्ल

Most Popular

- Sponsored Advert -