फरवरी की इस तारीख से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे PM मोदी
फरवरी की इस तारीख से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे PM मोदी
Share:

पटना: बिहार में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान का आरम्भ 4 फरवरी से हो सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी 4 फरवरी को बिहार के बेतिया एवं झारखंड के धनबाद में रैली करेंगे। इस के चलते वह कई सरकारी योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 4 फरवरी को सुबह साढ़े 10 बजे झारखंड के धनबाद जाएंगे, जहां सिंदरी में खाद कारखाने का शुभारंभ करेंगे। इसके अतिरिक्त कई सरकारी योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। तत्पश्चात, दोपहर लगभग डेढ़ बजे बिहार के बेतिया जाएंगे।  

बेतिया में प्रधानमंत्री मोदी लगभग 20 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। बेतिया में पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच भी साझा करेंगे। ऐसा पहली बार होगा, जब नीतीश महागठबंधन से अलग होने और NDA में सम्मिलित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। बता दें कि नीतीश कुमार ने रविवार को महागठबंधन से अलग होने के पश्चात् भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से बिहार के सीएम के रूप में 9वीं बार शपथ ली है। 

उन्होंने INDIA ब्लॉक एवं महागठबंधन में अच्छी प्रकार काम नहीं करने का आरोप लगाया था। अहम बात ये है कि अभी तक प्रधानमंत्री मोदी पटना के गांधी मैदान से लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करते आए हैं। ऐसा पहली बार है जब वो बिहार के बेतिया से इसकी शुरुआत कर रहे हैं।  

भारत के लिए बड़ी खबर, मालदीव और चीन के रास्ते का रोड़ा बना ये देश

अगर आप सर्दियों में गर्मियों का मजा लेना चाहते हैं तो भारत की इन चार जगहों की कर सकते हैं सैर

Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -