नम आँखों से बेटों ने दी पापा इरफ़ान को विदाई, वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया सुपुर्द-ए-खाक
नम आँखों से बेटों ने दी पापा इरफ़ान को विदाई, वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया सुपुर्द-ए-खाक
Share:

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का बीते कल निधन हो गया. जी दरअसल इरफान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. उनके निधन की खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में इस खबर के बाद शोक की लहर है और ढेरों लोग सोशल मीडिया पर इरफान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आप सभी को बता दें इरफान का निधन चूंकि लॉकडाउन में हुआ है इसलिए नियमों का बहुत कड़ाई से पालन किया गया. जी हाँ, उनका अंतिम संस्कार बुधवार शाम 5 बजे मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया गया. जहां उनका परिवार और दोनों बेटे मौजूद थे.

वहीँ लॉकडाउन के चलते इरफान की अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को जाने की इजाजत मिली थी. इनमें इंडस्ट्री से विशाल भारद्वाज और तिगमांशु धूलिया शामिल हुए. चूंकि इरफान का फैन बेस बहुत बड़ा है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई. वहीँ आपने देखा होगा बॉलीवुड स्टार्स की अंतिम यात्रा में आम तौर पर ढेरों बॉलीवुड सितारे शरीक नहीं हो सके. आप सभी को यह भी बता दें कि इरफान पिछले काफी वक्त से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे और उन्हें आंतों का संक्रमण भी हो गया था.

फिल्म अंग्रेजी मीडियम आखिरी फिल्म है जिसमें उन्होंने काम किया. वहीँ बीते कल से तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर इरफान के निधन का शोक व्यक्त किया है. आपको पता ही होगा सबसे पहले शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा- ''मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.''

इरफ़ान की मौत पर भी नहीं चूके कट्टरपंथी, सोशल मीडिया पर जमकर उगला जहर

मौत को पहले ही भांप चुके थे इरफ़ान, रुला देगी आपको उनकी यह मार्मिक चिट्ठी

इरफ़ान की मौत के बाद ट्वीटर पर आया आंसुओं का सैलाब, फैंस ने कहा- 'आखिरी सांस तक याद रहोगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -