'पापा नी परी लग्न उत्सव' में शामिल होंगे PM मोदी
'पापा नी परी लग्न उत्सव' में शामिल होंगे PM मोदी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 कार्यक्रम के ऐलान के पश्चात् पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह राज्य के दौरे पर रहेंगे। इस के चलते वह दक्षिण गुजरात के कपराडा में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री मोदी सौराष्ट्र क्षेत्र के भावनगर में आयोजित एक सामूहिक विवाह समारोह में भी सम्मिलित होंगे। 

'पापा नी परी लग्न उत्सव' के नाम से आयोजित इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में अपने पिताओं को खो देने वाली बेटियों की शादी करवाई जाएगी। जहां प्रधानमंत्री मोदी इन लड़कियों को आशीर्वाद देंगे। रविवार को प्रधानमंत्री मोदी एक दिन की गुजरात यात्रा पर हैं। विधानसभा चुनाव घोषित होने के पश्चात् उनकी यह पहली यात्रा रहेगी। इस के चलते वह दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र का दौरा करेंगे। बता दें कि चुनाव घोषित होने से पहले बीते 20 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात की कई बार यात्रा की हैं। यही नहीं, पीएम ने अपने इन दौरों में गुजरात से जुड़ी हजारों करोड़ों रुपयों की परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास भी किया। इसके साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भी कई कार्यक्रमों में भाग लिया। 

उधर, इस प्रदेश में होने वाले चुनाव में भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी किसी भी विधायक या सांसद के रिश्तेदार को टिकट नहीं देगी। प्रदेश के भाजपा संसदीय बोर्ड का यह फैसला है। भरूच के भाजपा सांसद मनसुख वसावा की बेटी ने टिकट मांगा था, किन्तु भाजपा ने स्पष्ट किया कि किसी भी सांसद या विधायक के रिश्तेदार को विधानसभा का टिकट नहीं दिया जाएगा। स्वयं वसावा ने ट्वीट कर दी यह खबर दी। वसावा ने कहा कि वे पार्टी के फैसले का स्वागत करते हैं। पार्टी जिसे भी टिकट देगी वे उसकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे। इस बीच, गुजरात में टिकट निर्धारित करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में राज्य चुनाव समिति की मीटिंग आज तीसरे दिन भी जारी रही। 

'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP

"लांगेस्ट रिले रन" में प्रियंका बर्मन लेगी हिस्सा, 36 दिनों में पूरी होगी दौड़

हवाई अड्डे से शुरू हुई चार नई फ्लाइट, यात्रियों को होगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -