आज सुबह 11 बजे गुजरात को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
आज सुबह 11 बजे गुजरात को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
Share:

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए गुजरात में निवेशक शिखर सम्मेलन को संबोधित करेंगे। स्वैच्छिक वाहन-बेड़े आधुनिकीकरण कार्यक्रम या वाहन स्क्रैपिंग नीति के तहत वाहन स्क्रैपिंग बुनियादी ढांचे की स्थापना के लिए निवेश आकर्षित करने के लिए शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जाता है। बैठक एक एकीकृत स्क्रैपिंग हब के विकास के लिए अलंग में शिप-ब्रेकिंग उद्योग द्वारा प्रस्तुत सहक्रियाओं पर भी ध्यान आकर्षित करेगी।

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय और गुजरात सरकार शिखर सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं, जो गुजरात के गांधीनगर में आयोजित किया जाएगा और इसमें संभावित निवेशकों, उद्योग विशेषज्ञों और संबंधित केंद्र और राज्य सरकारों की भागीदारी दिखाई देगी। बयान में कहा गया है कि इस अवसर पर केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और गुजरात के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

वाहन स्क्रैपिंग नीति का उद्देश्य पर्यावरण के अनुकूल और सुरक्षित तरीके से अनुपयुक्त और प्रदूषणकारी वाहनों को चरणबद्ध तरीके से हटाने के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है। नीति देश भर में स्वचालित परीक्षण स्टेशनों और पंजीकृत वाहन स्क्रैपिंग सुविधाओं के रूप में स्क्रैपिंग इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने का लक्ष्य रखती है।

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

दिल्ली सरकार 2022 में क्लाउड-आधारित स्वास्थ्य प्रशासन करेगी शुरू

शाहरुख खान ने खुद को कहा ‘गुंडा’, तो रणवीर सिंह ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -