PM मोदी ने किया दिल्ली वालों का धन्यवाद, अमित शाह ने कहा : मोदी सरकार के काम पर मुहर

नई दिल्ली : दिल्ली में हुए MCD चुनाव में सभी सीटों के रुझान सामने आ गए है. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारा झटका लगा है. 2015 में प्रचंड चुनाव जीतकर दिल्ली की सरकार में आई अरविन्द केजरीवाल की पार्टी इस चुनाव में तीसरे नंबर पर आती नजर आ रही है. जैसे कि अंदाजा लगाया जा रहा था, MCD चुनाव में BJP को भारी बहुमत मिलता नजर आ रहा है. MCD चुनाव में रुझानों में BJP को 181 सीटें मिलती नजर आ रही है, कांग्रेस को 46 सीटें मिलती नजर आ रही है, वहीँ आम आदमी पार्टी को 31 सीटें मिलती नजर आ रही है.

इस प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा में विश्वास दिखाने के लिए दिल्ली वालों का धन्यवाद. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना करता हूं, जिसने MCD में जीत को संभव बनाया. गौरतलब है कि इस जीत के बाद BJP के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, यह जीत अप्रत्याशित जीत है.

PM मोदी के नेतृत्व में जो सरकार चल रही है, उससे जो पूरे देश में काम का संदेश गया है. अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा और मणिपुर के बाद एमसीडी के परिणामों ने बीजेपी और पीएम मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया है.

भगवंत मान ने कहा, मोहल्ला क्रिकेट की तरह हल्के में लिया चुनाव

शीला दीक्षित ने माकन पर मढ़े आरोप, पार्टी की हार के बाद चला अंर्तकलह का दौर!

MCD चुनाव : दिल्ली में करारी हार के बाद AAP नेता अलका लांबा ने की इस्तीफे की पेशकश

MCD चुनाव : प्रचंड जीत की तरफ बीजेपी, AAP ने EVM पर फोड़ा हार का ठीकरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -