भगवंत मान ने कहा, मोहल्ला क्रिकेट की तरह हल्के में लिया चुनाव
भगवंत मान ने कहा, मोहल्ला क्रिकेट की तरह हल्के में लिया चुनाव
Share:

नई दिल्ली : एमसीडी चुनाव के रूझान सामने आने और इसमें सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को तीनों एमसीडी में केवल 46 वार्ड में बढ़त मिलने के बाद पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रियाऐं सामने आ रही हैं। इस दौरान पार्टी के सांसद भगवंत मान ने कहा है कि एमसीडी चुनाव को लेकर पार्टी मोहल्ला क्रिकेट की तरह रवैया बनाए हुए थी। पार्टी ने पंजाब में विधानसभा चुनाव में चूक की थी। भगवंत मान ने कहा कि इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन में गलती ढूंढने का कोई अर्थ नहीं है। पार्टी द्वारा चुनावी रणनीति में व्यापक भूल की गई है।

भगवंत मान द्वारा कहा गया कि पार्टी के नेतृत्वकर्ता के बिना ही पार्टी ने चुनाव में प्रचार किया। पार्टी के पास एमसीडी चुनाव का कोई नेता नहीं था। आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य मयंक गांधी ने ब्लाॅग में एमसीडी चुनाव में आप के निराशाजनक परिणाम पर टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की हार गलतियों और अहंकार के चलते हुए है। पार्टी को खुद में बदलाव करने होंगे। गौरतलब है कि इस चुनाव में भाजपा ने बढ़त बनाई है। तीनों एमसीडी में भाजपा जीत की ओर बढ़ रही है। भाजपा नेता, समर्थक, प्रत्याशी सभी जीत की प्रसन्नता जता रहे हैं।

MCD चुनाव : प्रचंड जीत की तरफ बीजेपी, AAP ने EVM पर फोड़ा हार का ठीकरा

MCD चुनाव : प्रचंड जीत की तरफ बीजेपी, AAP को लगा करारा झटका

MCD चुनाव : दिल्ली में करारी हार के बाद AAP नेता अलका लांबा ने की इस्तीफे की पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -