तमाम राज्यों के साथ कोरोना पर मंथन कर रहे पीएम मोदी, जिलाधिकारियों से ले रहे सलाह
तमाम राज्यों के साथ कोरोना पर मंथन कर रहे पीएम मोदी, जिलाधिकारियों से ले रहे सलाह
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुबह 11 बजे कोरोना महामारी से निपटने के कुछ जिलों के अनुभव के बारे में जानने के लिए राज्यों और जिलों के क्षेत्र के अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक, कर्नाटक, बिहार, असम, चंडीगढ़, तमिलनाडु, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, गोवा, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के अधिकारी बैठक में शामिल होंगे।

बयान में कहा गया है कि, "पीएम मोदी के साथ बातचीत के माध्यम से अधिकारी कोरोना महामारी के खिलाफ हमारी चल रही लड़ाई को जारी रखने के लिए सुझावों और सिफारिशों के अलावा, विशेष रूप से अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में उपयोग की जा रही अपनी बेस्ट प्रैक्टिस को साझा करेंगे।" विभिन्न राज्यों और जिलों में कोरोना के खिलाफ जंग का नेतृत्व क्षेत्र स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। जिनमें से कई ने बड़ी पहल की है और कल्पनाशील समाधान लेकर आए हैं। PMO ने कहा कि, "इस तरह की पहलों की बेहतर सराहना एक असरदार प्लान को विकसित करने, लक्षित रणनीति पर अलम करवाने और जरुरी नीतिगत हस्तक्षेपों का समर्थन करने में मदद करेगी।"

कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं को तैयार किया गया, स्वास्थ्य कर्मचारियों की सुविधा सुनिश्चित की गई, इसके साथ ही सप्लाई चेन भी बनी रही. कुछ जिलों ने ये कार्य करके कोरोना को हराने में अपनी जंग बेहतर तरीके से लड़ी है। इन जिलों  की अथक कोशिशों के साथ कामयाबी हासिल की है. इन प्रयासों को पूरे देश में दोहराया जा सकता है।

इस म्यूजियम दिवस पर हुआ बड़ा एलान, हस्तिनापुर में बनाया जाएगा संग्रहालय

कोविड-19 की दूसरी लहर से भारतीय कंपनियों के लिए आय वसूली में होगी देरी: मूडीज

अमेज़ॅन ने भारत में शुरू की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -