वाराणसी में आज पीएम मोदी की जन सभा
वाराणसी में आज पीएम मोदी की जन सभा
Share:

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. कल शुक्रवार को उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटनऔर शिलान्यास किया था. साथ ही कर महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई थी . वहीं आज पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर अन्य कार्यक्रमों  में भी शामिल होंगे.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी कल से अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. जहाँ आज पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे. इसके बाद शहंशाहपुर गांव में एक स्वच्छता संबंधी कार्यक्रम में शामिल होकर जनता से मिलेंगे. इसके अलावा वे आज पशुधन आरोग्य मेले में भी सम्मिलित होंगे.

गौरतलब हैं कि कल शुक्रवार को पीएम ने एक हजार करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था.इस मौके पर पीएम ने कहा था कि विकास हमारी प्राथमिकता है. हर समस्या का समाधान विकास है. यूपी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा, कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गत छह माह में नए कीर्तिमान रच दिये हैं. यह यूपी में बदलाव की शुरुआत है. आने वाले दिनों में बनारस सहित पूर्वांचल में विकास की गति तेज होगी.

यह भी देखें

सोनिया की चिट्ठी, पीएम मोदी के नाम

वाराणसी: मंदिर में मोदी-योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -