विपक्ष पर पीएम मोदी ने बोला हमला- 'इनका फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’...'
विपक्ष पर पीएम मोदी ने बोला हमला- 'इनका फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’...'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के अल्मोड़ा में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि वोटर्स कभी अच्छे कामों को भूलते नहीं हैं, अच्छे इरादों को भूलते नहीं हैं तथा कभी भी नेक नियत वालों का साथ छोड़ते नहीं हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी में की पहले चरण की वोटिंग में भी बीजेपी के लिए शानदार उत्साह का वातावरण रहा. कल की वोटिंग, लोगों का उत्साह, लोगों की एकजुटता से पता लगता है कि बीजेपी सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. उत्तराखंड के लोग ये बात जानते हैं कि, बीजेपी सरकार ही इस दशक को उत्तराखंड का उज्ज्वल दशक बना सकती है. इसलिए, एक बार फिर डबल इंजन की सरकार, उत्तराखंड में आना तय है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है. किन्तु हमारा विरोध करने वालों का फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’! पूरे भारत में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’. उन्होंने आगे बताया कि विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं तथा गढ़वाल की लड़ाई कराने का प्रयास किया, जिससे ये दोनों जगह को लूट सकें. जबकि डबल इंडन की सरकार ने दोनों स्थानों के लिए डबल काम करने का प्रयास किया है. हमारे लिए पूरा उत्तराखंड देवभूमि है.

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -