श्रीनगर में गरजे पीएम मोदी, बोले- 'बिपिन रावत को गुंडा कहने वाली कांग्रेस, आज उनके नाम पर...'
श्रीनगर में गरजे पीएम मोदी, बोले- 'बिपिन रावत को गुंडा कहने वाली कांग्रेस, आज उनके नाम पर...'
Share:

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी श्रीनगर मौजूद NIT उत्तराखंड के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने गढ़वाली में सबसे पहले अपना संबोधन आरम्भ किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव मैदान में होने के बाद भी पूर्व में मैं देवभूमि आया। देवभूमि की माटी को माथे लगाने का मन था। बाबा केदार ने मुझे पुकारा और मैं यहां सीधे चला आया। उन्होंने कहा कि वीरांगना तीलू रौतेली, पंथ्या दादा, माधो सिंह भंडारी जैसे वीरों की भूमि को मैं प्रणाम करता हूं। पीएम ने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र उत्तराखंड का विकास करेगा। कल ही उत्तराखंड बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। ये संकल्प पत्र, इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में बड़ा किरदार निभाएगा। इसमें उत्तराखंड के विकास के लिए, यहां के युवाओं, महिलाओं, किसानों, सभी के लिए नए संकल्प लिए गए हैं।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि जब मनोरथ सच्चा हो तो बाबा केदारनाथ तथा बद्रीनाथ जी सच्ची इच्छा को पूरा कर ही देते हैं। उनके आशीर्वाद से चुनाव आयोग ने भी और मौसम ने भी मुझे आपके बीच आने तथा आपके दर्शन करने का सौभाग्य दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने हमेशा सजग प्रहरी की भांति देश की रक्षा की है। 

उन्होंने कहा, आज पौड़ी गढ़वाल के ऐसे ही वीर सपूत जनरल बिपिन रावत जी की स्मृतियाँ मुझे भावुक कर रही हैं। उन्होंने भारत को दिखाया कि उत्तराखंड की जनता के पास न सिर्फ पहाड़ जैसा साहस होता है बल्कि हिमालय जैसी ऊंची सोच भी होती है। पीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए बताया कि उत्तराखंड की जनता कभी भूल नहीं सकती। सेना को लेकर इन लोगों का बर्ताव क्या रहा है। सेना पर ही सवाल उठाते रहे हैं। मेरे मन में एक गहरी तकलीफ़ भी है। मुझे ये ज़िक्र इसलिए भी करना पड़ रहा है क्योंकि काँग्रेस पार्टी कभी जनरल बिपिन रावत जी को सड़क का गुंडा कहकर अपमानित कर रही थी। आज अपने प्रचार में उन्हीं के कट आउट लगाकर, उनकी तस्वीर लगाकर वोट मांग रही है। कुर्सी के लिए कोई इस सीमा तक जा सकता है, मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा। 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -