PM ने कहा बाहुबली का कटप्पा किसी को भी नही छोड़ेगा...
PM ने कहा बाहुबली का कटप्पा किसी को भी नही छोड़ेगा...
Share:

उत्तप्रदेश में अभी फ़िलहाल चुनावी दौर का माहौल अपने चरम पर है  व इसमें अब फिल्मो का भी जिक्र होना लाजमी है. अभी हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक भाषण के दौरान सफलतम फिल्म बाहुबली के अहम पात्र कटप्पा का भी बढ़ चढ़कर जिक्र किया.

जी हाँ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोदी जी अबकी बार  उत्तरप्रदेश के मऊ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते नजर आए व इस दौरान उन्होंने प्रभास की फिल्म बाहुबली के पात्र कटप्पा को भी अच्छे से  भुनाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल में अपनी सहयोगी ओम प्रकाश राजभर की पार्टी भारतीय समाज पार्टी की ताकत को बताने के लिए बाहुबली फिल्म का जिक्र किया.

मोदी ने मंच पर अपनी पार्टी का चुनाव चिह्न छड़ी लेकर खड़े राजभर की ओर मुखातिब होते हुए कहा, 'बाहुबली फिल्म आई थी. बाहुबली फिल्म में कटप्पा पात्र था. बाहुबली का सबकुछ तबाह कर दिया था उसने. इस छड़ी वाले में वह दम है. यह छड़ी नहीं, यह कानून का डंडा है. 11 मार्च को इसकी ताकत दिखाई देगी.' इस तरह से मोदी ने नेता की तुलना कटप्पा से की. इससे पहले इन चुनावो में गधे का भी नाम भी सभी के सामने आ चुका है जिस पर जबरदस्त रूप से वाद विवाद का दौर भी शुरू हो गया है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -