प्रभु श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे PM मोदी, की पूजा-अर्चना
प्रभु श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे PM मोदी, की पूजा-अर्चना
Share:

कोच्चि: केरल के 2 दिवसीय दौरे पर आए पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार प्रातः गुरुवायूर मंदिर गए। यहाँ प्रधानमंत्री मोदी ने प्रभु श्रीकृष्ण के लोकप्रिय मंदिर में पूजा-अर्चना की। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे। इस के चलते उन्होंने एक भव्य रोड शो किया। चर्चा है कि प्रधानमंत्री मोदी यहां के बाद अभिनय जगत से राजनीति में आए सुरेश गोपी की बेटी के विवाह कार्यक्रम में समिल्लित होंगे।

सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी बुधवार को त्रिशूर जिले के त्रिप्रयार श्रीराम स्वामी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे तथा तत्पश्चात, कोच्चि लौटेंगे। कोच्चि के विलिंग्डन द्वीप में वह कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय पोत मरम्मत केंद्र एवं नई सूखी गोदी राष्ट्र को समर्पित करेंगे। फिर प्रधानमंत्री मोदी 11 बजे यहां मरीन ड्राइव पर तकरीबन 6,000 'शक्ति केंद्रों' के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से मतदान केंद्रों को ‘शक्ति केंद्रों’ में विभाजित किया गया है तथा हर में दो से तीन बूथ स्तर के क्षेत्र होते हैं। 

तत्पश्चात, मोदी शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। इस महीने के आरम्भ में पीएम मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में 1,150 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया था और उसके बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा त्रिशूर जिले में आयोजित महिला सम्मेलन में हिस्सा लिया था।

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

मालदीव के नक्शे कदम पर निकला बांग्लादेश, भारत के खिलाफ कर रहा ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -