ऐतिहासिक होगी रामलीला मैदान में पीएम मोदी की रैली, इन बड़े मुद्दों पर दे सकते हैं जवाब
ऐतिहासिक होगी रामलीला मैदान में पीएम मोदी की रैली, इन बड़े मुद्दों पर दे सकते हैं जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए 22 दिसंबर (रविवार) को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने जा रही पीएम मोदी की रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस रैली में रिकॉर्ड तोड़ लोग पीएम मोदी को सुनने के लिए आएंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए की जा रही यह रैली इतिहास रचने में कामयाब होगी।

रैली का आयोजन कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं का कहना है कि लोगों के रिकॉर्ड तोड़ तादाद में आने के चलते जगह-जगह विशेष प्रोजेक्टर के तहत भाषण दिखाया जाएगा। ये प्रोजेक्टर रामलीला मैदान से राजघाट के बीच कई स्थानों पर लगाए जाएंगे। वहीं, नागरिकता संशोधन अधिनयम और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन और आतंकी हमले की खुफिया इनपुट पर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। बताया जा रहा है कि पीएम की रैली को देखते हुए हजारों की संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए जाएंगे।

दिल्ली में हो रहे विरोध के दौरान हिंसक प्रदर्शन से सबक लेते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए हैं। रैली के आसपास और रैली स्थल पर सादी वर्दी में भी पुलिस जवान तैनात रहेंगे, इसी के साथ खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। रैली से पहले जगह-जगह बैरिकेडिंग की जाएगी। अवकाश का दिन होने के चलते बैरिकेडिंग करने से यायायात भी बाधित नहीं होगा।

अमेरिका में पेश हुआ महात्मा गाँधी की विरासत को बढ़ावा देने वाला बिल

शिवसेना ने चुनावी वादा किया पूरा, मात्र 10 रु में बांट रही शानदार खाना

CAA : उपद्रवीयों के उत्पाद ने यूपी का माहौल किया खराब, हिंसा में 11 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -