नागौर में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति पीएम समेत सीएम गेहलोत ने व्यक्त किया दुःख
नागौर में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति पीएम समेत सीएम गेहलोत ने व्यक्त किया दुःख
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर में मंगलवार सुबह-सुबह एक अहम सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 7 लोग जख्मी हुए हैं. हादसा श्री बालाजी के पास हुआ है, जहां ट्रेलर और जीप के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग मध्य प्रदेश के निवासी थे. जानकारी के अनुसार, सुबह-सुबह एक ट्रेलर ने तूफान जीप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

जहाँ यह भी कहा जा रहा है कि इस हादसे में घायल हुए 7 लोगों को नोखा अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप से शवों को निकाला और सड़क पर लेटाया. बताया जा रहा है कि सभी लोग मध्य प्रदेश के सजनखेड़वा दौलतपुर के निवासी थे. ये लोग बीकानेर से रामदेवरा जा रहे थे, किन्तु रास्ते में ही ये भयवाह हादसा हो गया. ट्रेलर और जीप की टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

पीएम मोदी ने जताया दुख: हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख  जाहिर किया है। पीएम कार्यालय (PMO)  की तरफ से ट्वीट कर बोला गया, 'राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' जिसके अतिरिक्त सीएम अशोक गहलोत ने घटना  पर शोक व्यक्त किया है। गहलोत ने ट्वीट किया,' नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में मध्यप्रदेश लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है।'

 

 

मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग

सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

विश्वभारती ने अस्थायी रूप से स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -