मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग
मुंह में पेट्रोल भरकर दिखा रहा था करतब... अचानक भड़क गई आग और झुलस गए 8 लोग
Share:

हापुड़: जन्माष्टमी के पर्व पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में मुंह में पेट्रोल भर कर करतब दिखाने के दौरान आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. घटना में कार्यक्रम देखने आए पांच बच्‍चों सहित आठ लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी की है.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी में जन्माष्टमी के मौके पर कार्यक्रम का अयोजन किया गया था. कार्यक्रम देखने आस-पास के कई लोग पहुंचे हुए थे. इस दौरान कार्यक्रम में आयोजकों की तरफ से कई किस्म के करतब दिखाए गए. इस दौरान कार्यक्रम में एक युवक ने मुंह में पेट्रोल भर कर करतब दिखा रहा था कि अचानक कार्यक्रम स्‍थल पर आग भड़क उठी. इसके बाद लोगों में भगदड़ मच गई. हादसे में पांच बच्‍चों सहित आठ दर्शक झुलस गए.स्थानीय लोगों की सहायता से झुलसे हुए लोगों को नजदीकी निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है.

वहीं, मथुरा के कई मंदिरों में सोमवार को जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया. मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मस्थान के भागवत भवन मंदिर में सोमवार रात को 12 बजते ही हरिचंद्रिका पोशाक पहने राधाकृष्ण की प्रतिमा के आगे पर्दा खिंच गया और मंदिर परिसर जय श्री कृष्णा के उद्घोष से गूंज उठा. मंदिर में लगभग आधा घंटे से भी अधिक वक़्त तक मंत्रोच्चारण के मध्य दूध, दही, घी, बूरा, शहद एवं अनेक औषधियों से ठाकुर जी का महाभिषेक किया गया. इसके बाद ठाकुर जी की मंगला आरती संपन्न हुई.  

'ऐसी सैन्य वापसी इतिहास में कभी नहीं हुई..', अफ़ग़ानिस्तान से फ़ौज हटाने को लेकर बाइडेन पर भड़के डोनाल्ड ट्रम्प

श्री कृष्ण के बाद भगवान गणेश का किरदार निभाएंगे सौरभ राज जैन

रुबीना ने शुरू की फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग, शेयर किया अपना पहला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -