असम के सीएम पद की शपथ लेने पर पीएम मोदी ने हिमांता बिस्वा सरमा को दी बधाई
असम के सीएम पद की शपथ लेने पर पीएम मोदी ने हिमांता बिस्वा सरमा को दी बधाई
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को असम के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा को बधाई दी। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, प्रधान मंत्री ने लिखा - "हिमंत बिस्वा जी और आज शपथ लेने वाले अन्य मंत्रियों को बधाई। मुझे विश्वास है कि यह टीम असम की विकास यात्रा को गति देगी और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी।

हिमंत बिस्वा सरमा को असम के 15 वें मुख्यमंत्री के रूप में राज्यपाल जगदीश मुखी ने गुवाहाटी में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र में शपथ दिलाई। पारंपरिक 'पैट सिल्क' धोती और कुर्ता में मग 'गमोसा' के साथ पहने हुए अपने गले में पहने हुए सरमा ने असमिया में पद और गोपनीयता की शपथ ली। प्रधानमंत्री ने राज्य की प्रगति के लिए उनके योगदान के लिए पूर्व सीएम सर्बानंद सोनोवाल की भी प्रशंसा की। 

उन्होंने लिखा, "मेरे महत्वपूर्ण सहयोगी सर्बानंद सोनवाल जी पिछले पांच वर्षों में एक जन-समर्थक और विकास-समर्थक प्रशासन के शीर्ष पर थे। असम की प्रगति और राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने में उनका योगदान बहुत अधिक है।" भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन ने विधानसभा चुनावों में 126 सीटों में से 75 सीटें हासिल कीं। भगवा पार्टी ने अकेले ही 60 सीटों पर जीत हासिल कर ली।

कोरोना वैक्सीन की 17 करोड़ डोज देने वाला सबसे तेज़ देश बना भारत - स्वास्थ्य मंत्रालय

विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

अब लोगों को मिलेगी कोरोना वैक्सीन चुनने की सुविधा, सरकार ने कोविन पोर्टल में किए बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -