PM मोदी LIVE : विपक्ष बहाता हैं किसानों के लिए घड़ियाली आंसू

PM मोदी LIVE : विपक्ष बहाता हैं किसानों के लिए घड़ियाली आंसू

मिर्जापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर है. कल वे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी और आजमगढ़ में रहे तो वहीं आज उन्होंने मिर्जापुर से जनसभा को सम्बोधित किया. जनसभा को सम्बोधित करते पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सराहना की. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश में विकास नजर आने लगा है. उन्होंने माना कि योगी की अगुवाई में राज्य तेजी से विकास की ओर अग्रसर हो रहा है. 

कृषि पर बात करते हुए पीएम ने कहा कि किसानी यहां का अहम हिस्सा रहा है. पहले की सरकारों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उन्हें यहां के किसानों की चिंता नहीं रही. पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में आप सबने हमें सेवा का मौका दिया. इसके बाद हमारी सरकार ने लटकी, अटकी और भटकी योजनाओं को खंगालने का काम शुरू किया. मोदी ने बताया कि इस दौरान उन्होंने 4008 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कुछ लोग किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाते है. मोदी ने आज मिर्जापुर को 4 बड़ी योजनाओं की सौगात दी. किसानों को समझाइश देते हुए मोदी ने कहा कि जिनके खेतों में पानी आ रहा है, वे पानी बचाए. पीएम मोदी आज मिर्जापुयर से सीधे हवाईअड्डा पहुंचेंगे. जहां से वे सीधे राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

आज पीएम मोदी मिर्जापुर में

B-क्लास सजा में नवाज और मरियम को जेल में मिलेगी ऐसी सुविधा...

हमारे प्रोजेक्ट को अपना नाम दे रहे है मोदी- अखिलेश

?